THE GREAT INDIAN KAPIL SHOW: सिर्फ 2 महीने... करोड़ों का खर्च... क्या KAPIL SHARMA का शो हमेशा के लिए होने जा रहा बंद ? जानिए पीछे की सच्चाई

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता. सोनी टीवी पर आने वाले शो 'दी कपिल शर्मा शो' से उन्होंने बेशुमार लोकप्रियता कमाई. लेकिन लोगों को हंसाने के लिए दो महीने पहले ही उन्होंने टीवी छोड़ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का रुख किया. खबरें आई कि 5 एपिसोड के बाद ही शो बंद होने के कगार पर है. शो बंद करने के पिछे व्यूअरशिप में लगातार गिरावट बताया गया. ऐसे में वे तमाम लोग जो कपिल की कॉमेडी को पसंद करते हैं वे जानना चाहते हैं कि क्या कपिल शर्मा का शो हमेशा के लिए बंद होने जा रहा है ? आखिर सच्चाई क्या है इस खबर में, चलिए हम आपको पूरी जानकारी दे देते हैं.

192 देशों में देखा जा रहा शो

30 मार्च से  नेटफ्लिक्स पर 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो' की शुरुआत हुई थी. शानदार आगाज और भव्य सेट को देख सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं. नए सीजन में कपिल शर्मा के साथ कृष्णा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह साथ आए. फैंस को सबसे ज्यादा सुनील ग्रोवर ने एक्साइट किया. क्योंकि सालों से फैंस कपिल के शो पर उनकी वापसी की राह देख रहे थे. बता दें कि 6 साल बाद सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक साथ नजर आए. इस शो को 192 देशों में देखा जा रहा था. हालांकि 2 महीने भी नहीं हुए और ऑफ एयर की खबरें आने लगी.

अर्चना पूरन सिंह के पोस्ट से शुरू हुआ कन्फ्यूजन

शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया जिसमें काटे गए केक की फोटी थी और लिखा था 'सीजन खत्म'. इसके बाद से ही खबरें आने लगी कि शो बंद हो गया. लेकिन सच्चाई कुछ और है. 

कीकू शारदा ने क्या कहा

रिपोर्ट्स के अनुसार शो के कलाकार कीकू शारदा ने कहा है कि शो हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है. हमने पहले सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है और ये टेंपरेरी रैपअप है. अब हम दूसरे सीजन की तरफ बढ़ रहे हैं और जल्द ही दूसरा सीजन वापस आएगा. बता दें कि पहले एपिसोड में रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी आए थे. वहीं दूसरे में एपिसोड में क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर आए थे. तीसरे एपिसोड की बात करें तो फिल्म अमर सिंह चमकीला के प्रमोशन के लिए इम्तियाज अली, परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ आए थे. चौथे एपिसोड में विक्की कौशल और उनके भाई सनी नजर आए. शो के पांचवें एपिसोड में आमिर खान नजर आए. छठे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल नजर आए. 

क्या है सच्चाई ?

5 एपिसोड के बाद अर्चना पूरन सिंह की इंस्चा स्टोरी से लोगों में कन्फ्यूजन शुरू हुआ था.  लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू किया कि कपिल का शो हमेशा के लिए बंद हो रहा है. लेकिन आपको बता दें कि शो खत्म नहीं हुआ है. पहले सीजन में 13 एपिसोड होंगे और सबकी शूटिंग पूरी कर ली गई है. 13 में से 6 शो ऑन एयर जा चुके हैं और 7 अभी आने बाकी हैं.  इसके बाद टेंपरेरी रैपअप का प्लान है.

ये भी पढ़ें :
 

2024-05-05T05:57:09Z dg43tfdfdgfd