TAMANNAAH BHATIA SUMMONED: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, जानें क्या है मामला

Maharashtra Cyber Summons Tamannaah Bhatia: साउथ और बॉलीवुड की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लेकर एक हैरान करने वाली खबर आ रही है. दरअसल आईपीएल का अवैध स्ट्रीमिंग मामला फिर से सामने आया है और इस बार इसमें एक्ट्रेस का नाम आ रहा है. बता दें ये मामला इस साल का नहीं है बल्कि 2023 का है. आईपीएल 2023की अवैध स्ट्रीमिंग की वजह से रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की सहायक कंपनी वायाकॉम 18 को काफी नुकसान उठाना पड़ा था और अब इस मामले में एक्ट्रेस को महाराष्ट्र साइबर सेल के जरिए तलब किया गया है. बता दें 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

जानें तमन्ना भाटिया को क्या भेजा समन

आईपीएल 2024 चल रहा है और अब तक कई सारे सितारे इसे देखने आ चुके हैं. ऐसे में पिछले साल का मामला अब फिर से उछल रहा है जो अवैध स्ट्रीमिंग का मामला था. दरअसल ई वेबसाइट्स पर आईपीएल की अवैध स्ट्रीमिंग का मामला सामने आया है, जिससे वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ था. हालांकि एक्ट्रेस को उन्हें गवाह के तौर पर बुलाया गया है और अगले हफ्ते साइबर सेल के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. महाराष्ट्र साइबर सेल पहले ही मामले में गायक बादशाह और अभिनेता संजय दत्त और जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजर्स के बयान दर्ज कर चुकी है.

/a>

जानें क्या है पूरा मामला

महाराष्ट्र साइबर फेयरप्ले ऐप पर आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग मामले में वायाकॉम को करोड़ों रुपये का नुकसान झेलना पड़ा था. ऐसे में अब पुलिस ने इस मामले में अब तमन्ना भाटिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. हालांकि तमन्ना से पहले भी इस मामले में कई अभिनेताओं से पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. दरअसल, पुलिस यह पता लगाते की कोशिश कर रही है कि क्या फेयरप्ले ऐप के जरिए आईपीएल 2023 की अवैध स्ट्रीमिंग करने की जानकारी इन अभिनेताओं को पहले से थी.

संजय दत्त किए गए तलब

तमन्ना भाटिया से पहले इस सिलसिले में अभिनेता संजय दत्त को भी 23 अप्रैल को तलब किया गया था, लेकिन अभिनेता उनके सामने पेश नहीं हुए थे. इस पर संजय ने बयान दर्ज करने के लिए तारीख और समय मांगा था और पेशी की तारीख को लेकर कहा था कि वो उस दिन भारत में नहीं थे.

2024-04-25T05:45:33Z dg43tfdfdgfd