PRITHVIRAJ-SUPRIYA: शादी की सालगिरह पर पृथ्वीराज-सुप्रिया ने लिखा प्यारा-सा नोट, एक-दूसरे के लिए कही यह बात

पृथ्वीराज सुकुमारन के लिए आज का दिन बेहद खास है। साल 2011 में आज ही के दिन उन्होंने शादी की थी। उन्होंने सुप्रिया से शादी रचाई थी। आज दोनों पति-पत्नी अपनी शादी की 13वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार भरा नोट लिखा है।

16th Week TRP Report: टीआरपी के मामले में 'अनुपमा' की बादशाहत बरकरार, बाकी शो का हुआ यह हाल

पृथ्वीराज सुकुमारन ने ऐसे किया विश

पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी पत्नी को मुबाकरबाद देते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, "सालगिरह मुबारक हो साथी! दोस्त बनने से लेकर एक छोटी लड़की के मां-बाप बनने तक का यह सफर कमाल का रहा है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि बड़े सपने देखने और मुश्किल लड़ाइयां लड़ने का यह सफर आने वाले सालों में हमें कहां ले जाएगा!"

पत्नी सुप्रिया मेनन ने भी लिखा खूबसूरत नोट 

पृथ्वीराज के साथ-साथ उनकी पत्नी सुप्रिया मेनन ने भी अपने हैंडल पर एक नोट लिखा। उन्होंने अपनी और पृथ्वीराज की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ''तुम्हारे साथ 13 साल! अद्भुत! जब हम बच्चे थे और एक-दूसरे से मिले थे तब से लेकर अब एक छोटी बच्ची के माता-पिता बनने तक, हम कितनी दूर तक साथ-साथ चले हैं! और अब तक हम साथ हैं! 13वीं सालगिरह मुबारक हो पृथ्वीराज। आने वाले कई सालों तक हम एक-दूसरे को अपने सपनों को पूरा करने और बेहतर जिंदगी जीने के लिए प्रेरित करेंगे!”

पृथ्वीराज की आने वाली फिल्म

पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस साल 'आदुजीविथम' और 'बड़े मियां छोटे मियां' में काम किया है। दोनों ही फिल्मों के लिए लोगों ने पृथ्वीराज के अभिनय की तारीफ की है। उनकी आने वाली फिल्म 'गुरुवयूर अंबालानादायिल' है। इसका निर्देशन विपिन दास ने किया है। यह फिल्म अगले महीने 16 मई को रिलीज होगी। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन के अलावा योगी बाबू, बेसिल जोसेफ और निखिला विमल भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Zara Hatke Zara Bachke: 'जरा हटके जरा बचके' की ओटीटी पर दस्तक जल्द, जानें कब और कहां उठा सकेंगे लुत्फ?

2024-04-25T13:11:45Z dg43tfdfdgfd