ANUSHKA SHARMA: विराट का हौसला बढ़ाती दिखीं अनुष्का शर्मा, प्रतिक्रिया इंटरनेट पर हो रही वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री और क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को, बेंगलुरु स्टेडियम में विराट और उनकी टीम का हौसला बढ़ाते हुए देखा गया। अभिनेत्री अपने बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार सार्वजनिक तौर पर देखी गई हैं। अभिनेत्री आरसीबी और गुजरात टाइटंस का मैच देखने चिन्नास्वामी स्टेडियम में देखने पहुंची थी। 

 
 

अनुष्का की प्रतिक्रिया कैमरे में हुई कैद

मैच के दौरान कैमरे ने अनुष्का को स्टैंड्स में कैद किया। अनुष्का के कई तरह की प्रतिक्रिया कैमरे में दिखाई पड़ी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। खासकर विराट के रन आउट होने से बच जाने पर, अभिनेत्री की प्रतिक्रिया को इंटरनेट पर साझा किया जा रहा है। वहीं, अभिनेत्री को विराट के लगातार छक्के लगाने पर खुशी मनाते हुए भी देखा गया।

Pushpa 2: 'पुष्पा पुष्पा' के बाद दूसरे गाने से धमाल मचाने को तैयार अल्लू अर्जुन, इस दिन रिलीज होगा अगला ट्रैक

 

विराट ने अनुष्का को दिया फ्लाइंग किस

विराट के फ्लाइंग किस देने पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने स्टैंड में खड़े होकर ताली बजाई और एक प्यारी सी मुस्कान अपने चेहरे पर बिखेरी। वहीं, अभिनेत्री विराट के आउट होने पर हैरान नजर आईं। बता दें कि बेटे अकाय के जन्म के बाद अभिनेत्री पहली बार सार्वजनिक तौर पर देखी गई हैं। कुछ दिनों पहले उनके जन्मदिन समारोह की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन विराट और आरसीबी की टीम के साथ मनाया।

अनुष्का के आगामी कार्य

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के आगामी कार्यों की बात करें तो वह बायोपिक फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अभिनेत्री महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाते हुए दिखेंगी। इस फिल्म से वह चार साल बाद अभिनय की दुनिया में वापसी करेंगी। इससे पहले उन्हें शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था

एक्टर राकेश बेदी की पत्नी के साथ हुआ साइबर फ्रॉड, लगी लाखों की चपत

2024-05-05T05:30:15Z dg43tfdfdgfd